ताजा खबरें >- :
सरकार पर जमकर बरसे कांग्रेस विधायक प्रीतम सिंह, लगाए कई आरोप

सरकार पर जमकर बरसे कांग्रेस विधायक प्रीतम सिंह, लगाए कई आरोप

आज विधानसभा भवन में कांग्रेस विधायक प्रीतम सिंह प्रेस वार्ता की । अपनी इस प्रेसवार्ता में विधायक ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा । उन्होंने कहा भाजपा सरकार को बने हुए 9 महीने पूरे हो चुके हैं और इन 9 महीनों में सरकार ने कितने भाव उत्तराखंड राज्य को दिए हैं मैं समझता हूं उसकी भरपाई होना बहुत मुश्किल है । अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए प्रीतम सिंह ने कहा कि सत्ता में बैठे लोगों ने 2022 में लोगों से वादा किया था नौजवान साथियों को रोजगार देना काम करेंगे आयोग के माध्यम से भर्ती घोटाला हुआ है मैं समझता हूं पूरे प्रदेश की जनता भलीभांति समझती है.। बेरोजगार युवाओं भविष्य के साथ खिलवाड़ हुआ है ।

प्रीतम सिंह ने विधानसभा में हुई बैक डोर भर्तियों पर भी सवाल खड़े किए, प्रीतम सिंह ने भर्ती घोटालों का जिक्र करते हुए कहा कि भर्ती घोटाले में कई सफेदपोश नेता भी शामिल है इस भर्ती घोटाले की जांच सीबीआई के माध्यम से होनी चाहिए थी लेकिन भाजपा सरकार इस तरफ कोई कदम नही उठा रही है ..

अंकिता हत्याकांड को लेकर सरकार को घेरा
कांग्रेस विधायक प्रीतम सिंह ने उत्तराखंड की काननू व्यवस्था पर भी सवाल उठाये अंकिता भण्डरी प्रकरण की सीबीआई जांच होनी चाहिए। प्रदेश के अंदर मंत्री की हत्या की साजिश रची जाती है यह कि कानून व्यवस्था को कुछ पता ही नही रहता उन्होंने कहा 21 नवंबर को कांग्रेस सचिवालय कूच करेगी

Related Posts