ताजा खबरें >- :
राज्य सभा सांसद नरेश बंसल श्रम,कपड़ा एवं कौशल विकास की स्थाई संसदीय समिति के अध्यन दौरे पर इंदोर पहुंचे थे ।

राज्य सभा सांसद नरेश बंसल श्रम,कपड़ा एवं कौशल विकास की स्थाई संसदीय समिति के अध्यन दौरे पर इंदोर पहुंचे थे ।

देहरादून – सांसद राज्य सभा नरेश बंसल ने बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन स्थित ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर के दर्शन व पूजा अर्चना की ।
राज्य सभा सांसद नरेश बंसल श्रम,कपड़ा एवं कौशल विकास की स्थाई संसदीय समिति के अध्यन दौरे पर इंदोर पहुंचे थे ।वहां संसदीय समिति के सभी सदस्यों के साथ सासंद राज्य सभा उत्तराखंड नरेश बंसल ने बाबा महाकाल के दर्शन व पूजा अर्चना की एवं लोक कल्याण की कामना की ।उन्होंने गर्भ गृह में भगवान महाकाल का विधि विधान के साथ पूजन किया।

सांसद नरेश बंसल ने महाकाल लोक जिसका लोकार्पण 11 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने किया था उसका भी अवलोकन किया ।सांसद ने कहा कि मंदिर समिति के लोगों द्वारा पूछने पर बताया गया कि जबसे महाकाल लोक जनता के लिए खुला है ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर मंदिर के नए दर्शन परिसर महाकाल लोक को देखने के लिए 20 दिन में 30 लाख से ज्यादा श्रद्धालु पहुंच चुके हैं। दीपावली के बाद से यहां हर दिन औसत 2 लाख श्रद्धालु आ रहे हैं। महाकालेश्वर के दर्शन करने वालों के अलावा महाकाल लोक देखने वालों की भी भीड़ है।सासंद बंसल ने
महाकालेश्वर मंदिर समिति के इंतजामों की तारीफ की. उन्होंने कहा कि राजाधिराज भगवान महाकाल की बड़ी सुगमता के साथ दर्शन हुए।

Related Posts