ताजा खबरें >- :
बेहतर होंगी स्वास्थ्य सुविधाएं, प्रदेशवासियों को सीएम धामी की सौगात

बेहतर होंगी स्वास्थ्य सुविधाएं, प्रदेशवासियों को सीएम धामी की सौगात

त्तराखंड की राजधानी देहरादून में अब स्वास्थ्य सुविधाएं और भी ज्यादा बेहतर होने जा रही है । जी हां स्वास्थ्य विभाग को और भी बेहतर बनाने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दून मेडिकल कॉलेज में 220 बैड के आधुनिक ओटी और आईसीयू भवन का लोकार्पण किया । इस अस्पताल में प्रदेशवासियों के लिए इमरजेंसी सुविधाओं के साथ-साथ बच्चों के लिए अलग से वार्ड की व्यवस्था की गई है ।

क्या बोले सीएम धामी
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस मौके पर कहा कि प्रदेश में काफी कोशिशों के बाद एक अत्याधुनिक ओटी और आईसीयू भवन बनकर तैयार हुआ है जिससे प्रदेश वासियों को काफी लाभ मिलेगा जिससे राज्य की स्वास्थ्य सेवाएं भी बेहतर होंगी….. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रदेश की सामान्य जनता को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देना सरकार की प्राथमिकता है जिसके लिए स्वास्थ्य विभाग तेजी से कार्य कर रहा है ।

आशा संगिनी ऐप का भी किया उद्घाटन
इसके साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आशा संगिनी ऐप का भी उद्घाटन किया इस ऐप के माध्यम से स्वास्थ्य क्षेत्रों में काम करने वाली आशा वर्करों को उनके काम की रिपोर्ट और उन को होने वाले भुगतान की पूरी जानकारी मिल सकेगी मुख्यमंत्री ने कहा कि इस ऐप के माध्यम से आशा वर्कर को काम करने में जो परेशानी आती थी उनका भी निवारण किया जा सकेगा देहरादून मेडिकल कॉलेज में ओटी और आईसीयू भवन लोकार्पण के मौके पर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत और प्रभारी स्वास्थ्य सचिव डॉ राजेश कुमार ने स्वास्थ्य विभाग की तरफ से स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए किए जा रहे कार्य की भी सराहना की .

Related Posts