ताजा खबरें > :
सुशांत सिंह राजपूत  की मौत से फैंस में शोक की लहर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से फैंस में शोक की लहर

सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं रहे। उन्‍होंने मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर मिलते ही फैंस में शोक की लहर फैल गई .उनके नौकर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सुशांत ने सुइसाइड क्‍यों क‍िया है, इसको लेकर अभी तक जानकारी सामने नहीं आ पाई है। हालांकि पुलिस को सुशांत के दोस्तों ने बताया है कि वह बीते 6 महीने से डिप्रेशन में थे और दवाइयां टाइम से नहीं ले रहे थे। पुलिस को सुशांत के घर से डिप्रेशन के इलाज की फाइल मिली है। पुलिस पोस्टमॉर्टम के लिए सुशांत की बॉडी ले जा चुकी है। सुशांत सिंह की बहन अस्पताल पहुंच चुकी है। वहीं क्राइम ब्रांच की टीम भी उनके घर पहुंच चुकी है।

सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्युमेंट्स में नाम का अंतर होने से उनके शव के पोस्टमॉर्टम में देरी हो सकती है। पुलिस ने यह पता करने के लिए कि क्या सुशांत सिंह राजपूत आर्थिक परेशानियों का सामना कर रहे थे, उनका बैंक अकाउंट डीटेल मंगाया है। आज रविवार होने के कारण बैंक बंद हैं, कल सोमवार को बैंक डीटेल पुलिस को मिल जाएंगे। सुशांत सिंह का अंतिम संस्कार कल (सोमवार) होगा। जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच की टीम सुशांत के उस डॉक्टर से भी बात करेगी जो उनके डिप्रेशन इलाज कर कर रहे थे।

दोस्तों ने की थी दरवाजा तोड़ने की कोशिश
जानकारी के मुताबिक सुशांत के घर में 2 कुक और 2 दोस्त उनके साथ रहते थे। उनके एक दोस्तों ने बताया कि सुशांत डिप्रेशन की वजह से दवाइयां ले रहे थे।वह लॉकडाउन में एक जर्नल भी ल‍िख रहे थे। सुशांत सुबह 10 बजे कमरे से बाहर निकले थे। फिर जूस का ग्लास लेकर अंदर गए। उनके दोस्त ने बताया कि वह सुबह ठीक लग रहे थे, फिर कमरे में गए तो बाहर नहीं निकले। जब सुशांत का दरवाजा नहीं खुला तो उनके दोस्‍तों ने इसे तोड़ने की कोशिश की। सुशांत के मैनेजर ने चाबी वाले को बुलाया इसके बाद दरवाजा खोला जा सका। अंदर सुशांत की लाश फांसी के फंदे से लटक रही थी। इसके बाद नौकर ने पुलिस को फोन क‍िया। मुंबई पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है। बता दें कि चार द‍िन पहले ही सुशांत की मैनेजर दिशा की भी इमारत से ग‍िरने से मौत हो गई थी।

पुलिस ने दी ये जानकारी
मुंबई पुलिस के प्रवक्ता का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है। पुलिस को अभी तक कोई सूइसाइड नोट नहीं मिला है। मामले की जांच की जा रही है, पुलिस ने चाबी वाले का बयान भी लिया है। पुलिस ने बताया, इस मामले में कुछ भी संदेहजनक नहीं है। प्रथमदृष्टया फांसी लगाने का मामला है। मुंबई पुलिस कश्मिनर को पहले जानकारी मिली फिर डीसीपी को पता चला। पुलिस को रविवार दोपहर 2 बजे मामले की जानकारी मिली और 2.30 बजे पुलिस वहां पहुंची। पुलिस को सुशांत की बॉडी बेड पर पड़ी मिली। उनके बेडरूम में हरे रंग का कपड़ा पड़ा था जिसे पंखे से लटककर उन्होंने फांसी लगा ली।

Related Posts