ताजा खबरें >- :
धरने पर बैठे पार्षद पर अचानक मधुमक्खियों ने किया  हमला,10 लोग घायल

धरने पर बैठे पार्षद पर अचानक मधुमक्खियों ने किया हमला,10 लोग घायल

उत्तराखंड के हल्द्वानी में फीस माफी के लिए 42 दिन से चल रहे आंदोलन में हाई वोल्टेज ड्रामा के साथ ख़तम हुवा । मांग नहीं मानी जाने से नाराज पार्षद रोहित कुमार फिल्म का बीरू बन गया। वह धरनास्थल से उठकर नैनीताल रोड स्थित जलसंस्थान की 60 फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ गया। नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के आश्वासन पर वह नीचे उतरा तो मधुमक्खियों ने हमला कर दिया।

उसे बचाने गए 10 से ज्यादा लोग भी मधुमक्खियों के हमले में घायल हो गए। इस बीच वहां अफरातफरी मची रही। मंगलवार देर शाम पार्षद बेस अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद आंदोलन स्थल पर पहुंचा। इसके बाद नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने पार्षद राजेंद्र सिंह जीना को जूस पिलाकर उनका अनशन फिलहाल समाप्त करवा दिया। उधर, देर शाम पुलिस ने पार्षद सहित छह नामजद और पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

बता दें कि पार्षद रोहित कुमार के टंकी पर चढ़कर चिल्लाने से भीड़ जमा हो गई। पुलिस और अन्य लोग नीचे उतरने का अनुरोध करते रहे। धरनास्थल बुद्ध पार्क पहुंचीं नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश को जब इस बात का पता चला तो वह भी पानी की टंकी के नीचे पहुंच गईं। उन्होंने पार्षद को भरोसा दिलाया कि वह सदन में इस मुद्दे को उठाएंगी। इसके बाद पार्षद उतरने को तैयार हो गया। इस बीच पार्षद को उतारने टंकी पर चढ़े कुछ लोगों का हाथ मधुमक्खियों के छत्ते पर पड़ गया। इससे मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया। पार्षद सहित 10 से अधिक लोग  चपेट में आ गए।

Related Posts