ताजा खबरें > :
9 घंटे की पूछताछ के दौरान सुशांत संग अपने निजी रिश्ते-डिप्रेशन पर रिया चक्रवर्ती ने किए कई खुलासे

9 घंटे की पूछताछ के दौरान सुशांत संग अपने निजी रिश्ते-डिप्रेशन पर रिया चक्रवर्ती ने किए कई खुलासे

बांद्रा पुलिस ने गुरुवार को सुशांत की करीबी दोस्त और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। पूछताछ में रिया ने सुशांत के सुसाइड से सबंधित कई राज खोले हैं।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, सुशांत ने मरने से पहले रिया को कॉल किया था और रिया-सुशांत एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे। इसलिए पुलिस रिया से पूछताछ कर रही है। रिया सुबह 11 बजे पुलिस स्टेशन पहुंची और करीब 9 से 10 घंटे के बाद बाहर निकली। तो आइए जाने रिया के पुलिस स्टेटमेंट के बारे में …

सुशांत के साथ हुई थी रिया की लड़ाई

जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस इंटेरोगेशन के दौरान रिया चक्रवर्ती से सुशांत संग उनके निजी रिश्ते, शादी की बात से लेकर उनके दोस्तों संग उनकी बॉन्डिंग, डिप्रेशन और इंडस्ट्री के साथ सुशांत सिंह के रिश्तों से जुड़े कई सवाल पूछे गए हैं। पिंकविला की रिपोर्ट में रिया के बयानों का खुलासा करते हुए बताया गया कि वो और सुशांत कार्टर रोड, खार स्थित एक पेंट हाउस में साथ मिलकर रह रहे थे।

इसे सुशांत ने अपने दोस्त सिद्धार्थ पिटानी के साथ मिलकर किराए पर लिया हुआ था। हालांकि सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले ही रिया ने ये मकान छोड़ दिया था। रिपोर्ट के अनुसार, रिया ने ये भी माना है कि वह सुशांत के मौत से कुछ दिन पहले उन दोनों की लड़ाई हो गई थी, हालांकि बाद में दोनों मैसेज और फोन से बातचीत होती रहती थी। रिया ने पुलिस को इस लड़ाई के बाद एक-दूसरे को भेजे गए मैसेजस को भी दिखाया है और ये भी कहा है कि लड़ाई के बाद फोन कॉल के जरिए भी दोनों के बीच बातचीत हुई थी।

Related Posts