ताजा खबरें >- :
जब तक नहीं दवाई, तब तक नहीं ढिलाई-त्रिवेंद्र

जब तक नहीं दवाई, तब तक नहीं ढिलाई-त्रिवेंद्र

कोविड-19 से लड़ाई में हमारी सरकार हर सम्भव कोशिश कर रही है। पर्याप्त संख्या में आईसीयू, वेंटिलेटर, आक्सीजन सपोर्ट बेड और अन्य जरूरी सुविधाओं का प्रबंध किया गया है। कोविड-19 से हर समय सतर्क व सावधान रहें। मास्क का सही तरीके से प्रयोग, दो गज की दूरी तथा हाथों को नियमित धोएं व उन्हें सैनिटाइज करें।

जब तक नहीं दवाई, तब तक नहीं ढिलाई।

मुुुुुुुुुुुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिहं रावत ने लोगों से अपील करते हुये कहा है की व सावधान रहे .मास्क का प्रयोग जरुर करे और दो गज की दूरी बना कर रखे .इस मामले में किसी भी प्रकार की ढील नहीं दी जायेगी .

इस बीच कोरोना के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए मंगलवार से देहरादून जिले में प्रवेश से पहले बूथ पर जांच करानी होगी। जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने इसकी तैयारियां पूरी कर ली हैं। सोमवार की शाम को कुछ लोगों के सैंपल लिए गए।

मंगलवार यानि की आज से पूरी तरह बूथ पर कोविड-19 टेस्ट शुरू हो जाएगा। एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन, बस अड्डों के साथ ही जिले की सीमा पर टेस्टिंग बूथ बनाए गए हैं। जिलाधिकारी डॉ. आशीष कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मंगलवार से बगैर कोविड टेस्ट रिपोर्ट के दून में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।
लोगों को बॉर्डर पर कोविड टेस्ट कराना अनिवार्य कर दिया गया है। होम क्वारंटीन और आइसोलेशन से राहत पाने वालों को बॉर्डर चेकपोस्ट पर बनाए गए बूथ पर कोविड टेस्ट की सुविधा दी जाएगी। जांच का भुगतान लोगों को अपने पास से करना होगा।मुुुुुुुुुुुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिहं रावत ने लोगों से अपील करते हुये कहा है की व सावधान रहे .मास्क का प्रयोग जरुर करे और दो गज की दूरी बना कर रखे .

 

 

Related Posts