ताजा खबरें >- :
प्रदेश में सैनिक आश्रितों के लिए नवंबर में खुल रही सेना की  भर्ती

प्रदेश में सैनिक आश्रितों के लिए नवंबर में खुल रही सेना की भर्ती

प्रदेश में सैनिक आश्रितों के लिए अच्छी खबर है। सेना में भर्ती होने की चाहत रखने वाले सैनिक आश्रितों के लिए लैंसडाउन में 17 नवंबर से भर्ती रैली का आयोजन होने जा रहा है। कोरोना के कारण लंबे समय से सेना की भर्ती नहीं हो पा रही थी।

गढ़वाल राइफल्स ने सैनिक आश्रितों के कोटे से गौरव सैनानियों और सैनिक आश्रितों के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी है। गढ़वाल राइफल्स रेजीमेंटल केंद्र लैंसडाउन की और से डायस स्टेडियम लैंसडाउन में 17 नवंबर से सैनिक जनरल डयूटी और लिपिक पदों के लिए भर्ती की जाएगी। जिलेवार होने वाली भर्ती रैली के लिए युवाओं तीन दिन पहले की कोरोना निगेटिव रिपोर्ट साथ लानी अनिवार्य होगी।

17 नवंबर को सैनिक जीडी के लिए चमोली, 18 को उत्तरकाशी, 19 को देहरादून, 20 को टिहरी, 21 को रुद्रप्रयाग , 22 को हरिद्वार, 23 से 25 नवंबर को पौड़ी में भर्ती रैली आयोजित होगी। 26 से 27 नवंबर को सैनिक ट्रेडमैन किसी भी राज्य/ केन्द्र शासित प्रदेश, 28 और 29 नवंबर को आरक्षित रखा गया है। इसके अलावा 1 दिसम्बर को संगीतकार के लिए योग्यता परीक्षण और 31 जनवरी 2021 को सैनिक जीडी, सैनिक ट्रेडमैन और सैनिक लिपिक की लिखित परीक्षा होगी।

Related Posts