ताजा खबरें > :

शर्मनाक गाय के बछड़े के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश

त्तराखंड मीडिया :पौड़ी के सतपुली कस्बे में गोवंश के साथ बदसलूकी कर रहे एक व्यक्ति को को लेकर सतपुली में बवाल हो गया। लोगों ने आरोपी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग उठाई। सतपुली में हो रही ऐसी घटनाओं को लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी लोगों ने नाराजगी जताई। एक महीने के भीतर यह दूसरा मौका है जब सतपुली में बवाल हुआ है इससे पहले धार्मिक स्थल पर आपतिजनक पोस्ट करने से बवाल हो गया था । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन लोगों में आक्रोश बना हुआ है ।

बुधवार को सतपुली में गाय के बछड़े के साथ कथित बदसलूकी के आरोपी को लोगों ने पकड़ लिया। सतपुली में बुधवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे एक युवक शाह आलम, दुधारखाल तिराहा में बालेश्वर चौधरी की गोशाला में घुसा और बछिया से दुष्कर्म करने लगा। इस दौरान गोशाला स्वामी बालेश्वर चौधरी मौके पर पहुंचे और युवक को पकड़ लिया। शोर मचने पर आसपास के लोग भी मौके पर जमा हो गए। बछिया से दुष्कर्म कर रहे युवक को लोगों ने पकड़कर धुन दिया।इसके बाद यह खबर आग की तरह फैल गई। लोग एक-एक कर मौके पर जुटने लगे। देखते ही देखते सतपुली बाजार बंद हो गया। लोगों की भीड़ सतपुली थाने का घेराव करने पहुंच गई। भीड़ ने आरोपी की फर्नीचर की दुकान का सारा सामान भी बाहर सड़क पर फेंककर तोड़ डाला तथा आरोपी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर लोगों ने थाने में खूब हंगामा किया ।

लोगों ने इस बात भी गुस्सा जाहिर किया कि इस तरह की घटनाओं से सतपुली जैसी शांत जगह का माहौल खराब हो रहा है । हालात पर काबू पाने के लिए एसएसपी पौड़ी जेआर जोशी और एसडीएम लैंसडौंन सोहन सिंह सैनी भी सतपुली पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने लोगों को समझाया। एसएसपी पौड़ी जेआर जोशी ने बताया है कि आरोपी की गिरफ्तारी हो गई है। डीएम पौड़ी सुशील कुमार ने कहा है कि सतपुली में कानून व्यवस्था बनाने के लिए आवश्यक फोर्स तैनात की गई है। किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा। मौके पर एसएसपी के साथ ही एसडीएम भी बने हुए है। प्रशासन स्तर पर पूरी निगरानी रखी जा रही है। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है। लेकिन लोगों में इस को लेकर बेहद आक्रोश है ।

Related Posts

leave a comment